बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने लिया काम से ब्रेक

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने कुछ वक्त के लिए काम से दूर रहने का फैसला किया है। उन्होंने कहा है कि वह मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं। संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है। उन्होंने अपने चाहने वालों से चिंता नहीं करने की गुजारिश की है। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि किसी तरह की कयासबाजी के चक्कर में न पड़ें।

बता दें कि संजय दत्त सोमवार को अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर लौटे हैं। 61 वर्षीय एक्टर को सांस लेने में तकलीफ के कारण शनिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि दोस्तों, मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए मैं काम से शॉर्ट ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार और दोस्त मेरे साथ हैं। मैं अपने शुभचिंतकों से आग्रह करता हूं कि वे फिक्र न करें और बेवजह की अटकलें न लगाएं। आप लोगों के प्यार और शुभकामनाओं के साथ मैं जल्द ही वापस आऊंगा।

संजय दत्त के पोस्ट शेयर करने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे रहे हैं। एक फैन लिखा कि आप अपना ख्याल रखो। जल्द ठीक होकर वापसी करो। लव यू। वहीं, अन्य फैन ने कमेंट किया कि आप जल्द ठीक हो जाओ। मेरी सभी दुआएं आपके साथ हैं।

प्रकाशित तारीख : 2020-08-12 10:41:32

प्रतिकृया दिनुहोस्