भारत-चीन तनाव: राहुल ने घेरा मोदी सरकार को, प्रधानमंत्री को कहा कायर

एक तरफ जहाँ चीन और भारत में पूर्वी लद्दाख के मुद्दे पर तनाव बना हुआ है वहीं राहुल गांधी(Rahul Gandhi) उक्त्त मामले में नरेन्द्र मोदी(NarendraModi) पर चुटकी लेते हुए एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि “देश के हर नागरिक को भारतीय सेना की क्षमता पर भरोसा है, केवल देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(NarendraModi) को छोड़कर।” यही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि “हर कोई को भारतीय सेना की क्षमता और वीरता में पूर्ण विश्वास  है, लेकिन हमारे प्रधानमंत्री को नहीं , जिनकी कायरता ने आज चीन को हमारी जमीन लेने की अनुमति दी। जिनके झूठ से यह सुनिश्चित होगा कि वे इसे बनाए रखेंगे।”

विदित हो कि पूर्वी लद्दाख को लेकर इसके पहले भी केंद्र सरकार पर, राहुल गांधीRahul Gandhi)  लगातार कटाक्ष करते रहे हैं वहीं आज फिर उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी(NarendraModi) और भारत सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने यह वक्तव्य भी मोदी सरकार को घेरते हुए रखा कि भारत सरकार और मोदी जी, लद्दाख मामले में चीन से हमेशा ही डरते रहे  हैं। वे यही नहीं रुके और आगे यह भी कहा कि हमें और पुरे भारतवासियों को  सेना के साहस पर भरोसा है लेकिन एक बस हमारे प्रधानमंत्री को ही नहीं है।

इसके पहले भी बीते शुक्रवार को राहुल गांधीRahul Gandhi)  ने यह ट्वीट कर मोदी सरकार पर कटाक्ष किया था कि “भारत सरकार लद्दाख मामले में चीन का  इरादों  सामना करने से डरती है।  जमीन पर मौजूद साक्ष्य कि तरफ देखें तो, वह इस ओर इशारा करते हैं कि चीन खुद को आगे के लिए और मजबूत  कर रहा है । प्रधानमंत्री मोदी के निजी साहस की कमी और मीडिया की चुप्पी के चलते  भारत को आगे इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है ।

प्रकाशित तारीख : 2020-08-16 12:25:21

प्रतिकृया दिनुहोस्