उद्धव ठाकरे का केंद्र पर हमला, कहा- लड़ने वाले बाप का लड़ने वाला बेटा हूं

शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उद्धव ने केंद्र सरकार को सीधे तौर पर बड़ी चुनौती दी है। उद्धव ने कहा कि मैं लड़ने वाले बाप का लड़ने वाला बेटा हूं, साथ ही उन्होंने कहा कि हमें ये तय करना होगा कि डरना है कि लड़ना है।

दरअसल, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने उद्धव को बधाई देते हुए कहा था कि आप बहुत अच्छा लड़ाई लड़ रहे हैं, जिसके बाद उद्धव ने ये बाते कही। उद्धव ने ये तमाम बातें सोनिया गांधी की अगुवाई में गैर-एनडीए शासित मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में कही है। सोनिया गांधी ने जीएसटी, JEE और NEET परीक्षा टालने को लेकर गैर-बीजेपी मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक की थी।

इस बैठक में उद्धव ठाकरे के लड़ने वाले बाप का लड़ने वाला बेटा हूं। हम लोग को यह तय करना पड़ेगा कि डरना है या लड़ना है, लड़ना है तो लड़ना है। सत्यमेव जयते। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमें मिलते रहना चाहिए, आपत्ति आए तो ही क्यों हम मिले, हम मिलते रहेंगे तो आपत्ति आएगी ही नहीं। उन्‍होंने केंद्र सरकार पर‍ि हमला करते हुए कहा, 'हम भीख नहीं मांग रहे, हमारा अधिकार है। हम करें तो पाप और वह करें तो पुण्य।'

प्रकाशित तारीख : 2020-08-26 19:51:18

प्रतिकृया दिनुहोस्