मुझे सवाल पूछने का अधिकार है उद्धव ठाकरे जी!- अर्नब गोस्वामी

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर लगातार महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) पर सवाल उठा रहे टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) ने महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार (Thackeray Government) पर निशाना साधा है। शो के दौरान डिबेट पर कहा गया है कि दिशा की मौत एक हत्या है और सुशांत सिंह राजपूत की मौत से दिशा केस के तार जुड़े हैं।  

खबर है कि, महाराष्ट्र सरकार की तरफ से अर्नब गोस्वामी को विशेषाधिकार हनन (Breach of Privilege) का नोटिस भेजा गया है।अपने शो पर गोस्वामी लगातार सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर मुंबई पुलिस की जांच को लेकर सवाल उठा रहे हैं। दिशा और सुशांत की मौत को लेकर हालांकि सीबीआई अपनी जांच कर रही है।  

 

अर्नब ने अपने शो पर महाराष्ट्र सरकार द्वारा उन्हें भेजे गए नोटिस की बात कही और साथ ही अर्नब ने कहा, “अगर मुझे सवाल पूछने का अधिकार नहीं है। तो सीएम उद्धव ठाकरे जी देश को बताइए कि आपकी पुलिस को दिशा केस के सबसे बड़े गवाह को छिपाने का अधिकार किसने दिया।” उन्होने कहा “सुशांत और दिशा के हत्या की सच्चाई छिपाने का अधिकार किसने दिया। सीएम उद्धव ठाकरे अगर आपकी पुलिस को ये अधिकार हैं। तो इस देश की जनता के पास सवाल पूछने का भी अधिकार है।”

अर्नब के शो पर पिछले दिनों बीजेपी विधायक नितेश राणे ने सवाल उठाए थे कि आखिर दिशा सालियान का मंगेतर रोहन राय कहां गायब हैं और रोहन से अब तक पूछताछ क्यों नहीं की गई है? इस मामले को लेकर रोहन को मामले में अहम गवाह बताते हुए उनकी सुरक्षा को लेकर राणे ने गृह मंत्री अमित शाह को लेटर भी लिखा था।  

अर्नब ने अपने शो पर कहा, “मुझे रोक सको तो रोक लो। मैं तो हर दिन आ कर सबूत दूंगा।” सुशांत और दिशा की मौत को लेकर अपने शो पर लगातार डिबेट कर रहे अर्नब सोशल मिडिया पर भी काफी चर्चा में हैं। 

प्रकाशित तारीख : 2020-09-19 22:52:38

अपना काँमेंट लिखें