दीपिका के डिप्रेशन को कंगना ने ड्रग्स का नतीजा बताया

बॉलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स रैकेट (Drugs racket) के जाल में दीपिका पादुकोण (Deepika padukone), सारा अली खान (Sara ali khan), श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) जैसी कई बेहद फेमस अभिनेत्रियों के नाम सामने आने के बाद कंगना रनौत का यह दावा सच साबित होता हुआ दिख रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने अपनी आंखों से बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों को ड्रग्स लेते हुए देखा है. 

दीपिका पर कंगना की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट में दीपिका पादुकोण का नाम उछलने के बाद कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्वीट करते हए कहा कि 'अवसाद, नशीली दवाओं के दुरुपयोग का परिणाम है. जिस कथित उच्च समाज में अमीर स्टार बच्चों के उत्तम दर्जे का होने का दावा किया जाता है और उनकी अच्छी परवरिश होती है, वह अपने मैनेजर से पूछते हैं- माल है क्या?'

अवसाद के बहाने दीपिका पर व्यंग्य कर रही थीं कंगना

कंगना रनौत ने अवसाद यानी डिप्रेशन का जिक्र करके दीपिका पादुकोण पर व्यंग्य किया है. दरअसल कुछ दिनों पहले दीपिका ने डिप्रेशन का जिक्र करते हुए Repeat After Me सीरिज ट्विटर पर चलाई थी. बॉलीवुड सितारों के डिप्रेशन पर आधारित दीपिका की इस सीरिज की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. दीपिका की #RepeatAfterMe बहुत समय तक ट्विटपर ट्रेंड करती रही थी.  अब कंगना ने दीपिका की इसी Repeat After Me सीरिज का मजाक उड़ाया है.

प्रकाशित तारीख : 2020-09-22 11:05:38

प्रतिकृया दिनुहोस्