सादी कार में दीपिका पहुंचीं एनसीबी ऑफिस, ड्रग्स केस में SIT ने की पूछताछ

एनसीबी (NCB) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स (Drugs) मामले की जांच के सिलसिले में शनिवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali  Khan) का बयान दर्ज कर सकता है। सुबह करीब 10 बजे दीपिका पादुकोण ग्रे क्रेटा कार में एनसीबी गेस्ट हाउस पहुंचीं। दीपिका से एनसीबी की SIT पूछताछ कर रही है।

दीपिका से ड्रग्स चैट और वॉट्सऐप ग्रुप एडमिन होने को लेकर और ग्रुप में की गई ड्रग्स चैट पर सवाल – जवाब किए जा रहे हैं। दीपिका से पूछताछ शुरू होने के करीब आधे घंटे बाद उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) भी एनसीबी पहुंचीं। करिश्मा से एनसीबी ने कल भी पूछताछ की थी। खबर है कि दीपिका और करिश्मा को आमने-सामने बिठा कर भी पूछताछ की जाएगी।

एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी ने बॉलीवुड-मादक पदार्थों के कथित गठजोड़ की जांच के सिलसिले में बुधवार को इन तीनों अभिनेत्रियों को समन भेजा था। उन्होंने कहा, “अभिनेत्रियां आज दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचेंगी।”

अधिकारी के अनुसार, मुंबई पुलिस ने एनसीबी कार्यालय के बाहर पर्याप्त सुरक्षा तैनात की है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया था कि करिश्मा प्रकाश के वॉट्सऐप चैट से किसी ‘डी’ के साथ हुई उनकी बातचीत का पता चला और केंद्रीय एजेंसी जानना चाहती है कि यह व्यक्ति कौन है।

ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

 

पूछताछ में क्या हुआ 

–  सूत्रों के अनुसार, दीपिका का फोन एनसीबी ने पूछताछ के दौरान उनसे ले लिया था।  

– दीपिका को NCB ने करिश्मा के साथ बिठा कर 2017 के चैट के बारे में पूछा। दीपिका ने कुबूल किया कि चैट उनके और करिश्मा के बीच हुई थी।

– दीपिका ने कहा कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिया है।

– दीपिका कुछ  सवालों पर चुप रहीं और जवाब नहीं दिया।

– दीपिका से एनसीबी ने ‘डूबीस’ के बारे में भी सवाल किया जिसपर उन्होंने कहा कि हमारे सर्कल में लोग एक तरह का रोल सिगरेट लेते थे। 

– एनसीबी ने पूछा कि चैट में वीड और हैश का जिक्र है। चैट में इन बातों का क्या मतलब है? दीपिका ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। 

– सूत्रों के अनुसार, एनसीबी ने दीपिका से ड्रग्स को लेकर कई सवाल किए, लेकिन पूछताछ कर रहे ऑफिसर्स को किसी सवाल का संतोषजनक जवाब नहीं मिला है। 

अधिकारी ने कहा कि राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ के दौरान भी एनसीबी को कुछ महत्वर्ण जानकारियां मिलीं। उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों का नाम अन्य आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया। सूत्रों के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया था।

रकुल प्रीत सिंह ने शुक्रवार को अपना बयान दर्ज कराया। उनसे करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई। धर्मा प्रोडक्शंस के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से भी शुक्रवार को एनसीबी द्वारा पूछताछ की गई। ऐसी खबरें थीं कि दीपिका के पति अभिनेता रणवीर सिंह ने एजेंसी से पूछा है कि क्या वह उनकी पत्नी से पूछताछ के दौरान वहां मौजूद रह सकते हैं।

हालांकि, एनसीबी ने शुक्रवार को स्पष्ट किया कि उन्हें ऐसा कोई अनुरोध नहीं मिला है। एनसीबी ने राजपूत की मौत के बाद सामने आए मादक पदार्थ मामले की जांच शुरू की थी। राजपूत (34) 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। 

प्रकाशित तारीख : 2020-09-27 09:03:03

प्रतिकृया दिनुहोस्