राज्य में फहरेगा एकतरफा भगवा: सीएम उद्धव ठाकरे

बीते मंगलवार को शिवसेना पक्ष प्रमुख और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में पार्टी के सभी जिला प्रमुखों की बैठक आयोजित की गई। बैठक में ठाकरे ने जिला प्रमुखों से आव्हान करते हुए कहा कि आने वाले समय में पूरे राज्य में एक तरफा भगवा फहराना है।

वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से आयोजित की गई जिला प्रमुखों की बैठक रात 10 बजे शुरू हुई और देर रात करीब 1 बजे तक चली। तीन घंटे की बैठक में शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जमीन स्तर पर जाकर पार्टी के संगठन को मजबूत करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि शिवसेना ने अपनी विचारधारा नहीं बदली है। शिवसेना की विचारधारा हिंदुत्व थी और रहेगी। उन्होंने कहा कि हर पदाधिकारी को ताकत दी जाएगी। राज्य में शिवसेना के नेतृत्व वाली सरकार है, जिसे देखते हुए जिले में विकास कार्यों पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

जिला प्रमुखों में जोश भरते हुए ठाकरे ने कहा कि पार्टी के साथ जमीन से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए और राज्य सरकार द्वारा शुरू की गई सभी योजनाएं उन तक पहुंचनी चाहिए। बिना नाम लिए विपक्ष पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की महाविकास आघाड़ी सरकार को गिराने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन यह सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। ठाकरे ने कहा कि आने वाले समय में महाराष्ट्र में शिवसेना की एकतरफा भगवा फहराएगी।

प्रकाशित तारीख : 2020-10-29 11:21:00

प्रतिकृया दिनुहोस्