नलकूप आपरेटर हत्याकांड का खुलाशा: तीन गिरफ्तार एक फरार

जनपद के दाता थाना क्षेत्र के ग्राम खरसेडवा में 22/23 सितंबर की रात नलकूप आपरेटर की गला काट कर की गई हत्याकांड का पुलिस ने खुलाशा कर तीन अभियुक्तों को हत्या में प्रयुक्त आरी व लूटे गए रुपयों के साथ गिरफ्तार कर लिया है जबकि चौथा अभियुक्त भागने में सफल हो गया।

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि धाता थाना क्षेत्र के खरसेडवा गांव में नलकूप ऑपरेटर की गला काटकर हत्या कर रुपयों से भरा बैग लूट देने वाले वाली घटना का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि एक मौके से फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए जिले की स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक वीरेंद्र यादव के नेतृत्व में थानाध्यक्ष दाता अर्जुन सिंह के साथ लगाया गया था। थाना पुलिस व स्टीम के संयुक्त प्रयास से घटना का खुलासा करते हुए बली करण पुत्र रामखेलावन सिंह निवासी ग्राम अहमदपुर कोसंभी थाना धाता को मैं आला कत्ल एक आरी व गायब रुपए में से 24 नगद बरामद किया गया ।वही दूसरे अभियुक्तों नरेंद्र रैदास पुत्र छोटेलाल ग्राम भुरचुनी थाना दाता के पास से लूटे गए रुपयों में 50000 में से  धान मशीन खरीद की ₹28000 की रसीद, 4100 रुपए की मोबाइल की रसीद ₹220 बैटरी की रसीद 2000 की डीजल की रसीद के साथ गिरफ्तार किया गया। इसी तरह विनोद रैदास पुत्र केदार निवासी भुरचुनी  से ₹50000 की रकम में से 1800 सौ रु.नगद बरामद किया गया चौथा आरोपी बछराज निवासी रसूलपुर  भागने में सफल रहा जिसके गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा ने बताया कि मृतक नलकूप ऑपरेटर शराब के नशे में सो रहा था और उसके पास एक काला बैग रुपयों से भरा रखा था ।जिसे अभियुक्तगणों ने लूटने के इरादे से गला आरी से काट हत्या कर दी और बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस अधीक्षक ने हत्याकांड का खुलासा करने वाली स्वाट टीम व थाना पुलिस को ₹25000 नगद देकर पुरस्कृत किया है। हत्याकांड का खुलासा करने में स्टीम प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र यादव ,उप निरीक्षक सत्य प्रकाश सिंह, आरक्षी पंकज सिंह व विपिन पटेल सामिल थे।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-12 06:59:47

प्रतिकृया दिनुहोस्