BJP महासचिव बीएल संतोष ने की रिपब्लिक के CEO की गिरफ्तारी की निंदा, बताया इसे ‘गैरकानूनी’

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के CEO विकास खानचंदानी को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस की आलोचना की है। बता दें कि मुंबई पुलिस रविवार की सुबह बिना किसी कागज़ात के विकास के घर पहुंची और छापे के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

उनकी ‘गैरकानूनी’ गिरफ्तारी पर संतोष ने ट्वीट किया- “कोई भी कानून और न्यायिक प्रणाली मुंबई पुलिस द्वारा रविवार सुबह रिपब्लिक टीवी के सीईओ को गिरफ्तार करने की कार्रवाई को सही नहीं ठहरा सकती। एक आम आदमी पुलिस से न्याय की उम्मीद करता है। मुंबई पुलिस और एमवीए सरकार में इसके मास्टर एक ही समय पर अदालतों और लोगों का प्रहार सहेंगे।”

आपको बता दें कि विकास के खिलाफ ये कार्रवाई फेक टीआरपी मामले में हुई है जिसे लेकर कल यानी सोमवार को उनकी अग्रिम जमानत पर सुनवाई होने वाली थी। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें बिना किसी पेपर के गिरफ्तार कर लिया। रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी के 39 दिन बाद सीईओ को उनके घर से गिरफ्तार किया गया है। 

गौरतलब है कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के सीईओ विकास खानचंदानी ने अबतक फर्जी टीआरपी मामले में मुंबई पुलिस के साथ सहयोग किया है और 100 घंटे से भी अधिक की पूछताछ का सामना किया है। 

विकास की गिरफ्तारी पर बोले अर्नब 

विकास की गिरफ्तारी पर अर्नब गोस्वामी ने बोला कि ‘मुंबई पुलिस ने जानबूझकर ऐसा किया है’ और सुप्रीम कोर्ट से गुज़ारिश की कि ‘वे इस मामले में संज्ञान ले’। अर्नब ने ये भी कहा कि ‘ये कोर्ट की अवमानना है और लोग इसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाएं।’

अर्नब ने कहा कि ‘ये गैरकानूनी गिरफ्तारी है’ और वे चाहते हैं कि ‘रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क पर हो रहे हमलों को रोकने के लिए देश की सभी अदालतों को हस्तक्षेप करना चाहिए।’

प्रकाशित तारीख : 2020-12-13 13:07:00

प्रतिकृया दिनुहोस्