संघ का कार्यक्रम 16 फरवरी को, तैयारियां जोरों पर

जेसीबी से रामलीला मैदान को किया जा रहा तैयार

संघ का कार्यक्रम आगामी 16 फरवरी को बिंदकी में होगा.जिसकी तैयारियां जोरों पर चल रही है । जेसीबी मशीन से मैदान का समतलीकरण कराया जा रहा है। जिसमें  राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय स्तर तथा जिला स्तर के तमाम पदाधिकारी सहित हजारों लोग मौजूद रहेंगे।
           
बिंदकी नगर के बैलाही बाजार में आगामी 16 फरवरी को संघ के कार्यक्रम को लेकर विशाल  तैयारियां चल रही है। जिसमें हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहेंगे।  नगर पालिका परिषद को मैदान तैयार करने की जिम्मेदारी सौंपी गई जो जेसीबी से बैलाही बाजार का समतलीकरण कराकर तैयार कर रही है। 

इस संबंध में नगर पालिका परिषद के सफाई स्पेक्टर राजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यक्रम को देखते हुए रामलीला मैदान को पूरी तरह से खाली करा लिया गया है। जेसीबी मशीन लगाकर पूरी तरह से समतलीकरण कराया जा रहा है ताकि कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हो सके। वही इस संबंध में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ बिंदकी के प्रचार प्रमुख धर्मेंद्र मिश्रा ने बताया कि 16 फरवरी को संघ के होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारियां तेजी से चल रही है। रामलीला मैदान में कार्यक्रम होगा जिसमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पूरे प्रदेश के तथा जिले स्तर के तमाम स्वयंसेवक यहां पर आएंगे। इसके अलावा तमाम राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग यहां पर शिरकत करेंगे। उन्होंने बताया  कार्यक्रम को लेकर लगातार तैयारियां चल रही हैं।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-14 08:27:26

प्रतिकृया दिनुहोस्