बदलाव चाहता है बंगाल

पश्चिम बंगाल के बीरभूम के बोलपुर में भाजपा समर्थकों का जनसैलाब देख भाजपा के वरिष्ठ अमित शाह ने बंगाल में बदलाव का ऐलान किया। अमित शाह ने बोलपुर में भाजपा के रोड शो में हजारों लोगों की भीड़ को देखते हुए कहा कि उन्होंने रोड शो, रैलियां तो कई देखी हैं, लेकिन ऐसा रोड शो जीवन में नहीं देखा है। अमित शाह ने कहा कि बंगाल के लोगों में बदलाव की तड़प है। भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल के लोग अब राजनीतिक हिंसा, भ्रष्टाचार, बांग्लादेशी घुसपैठियों, रंगदारी, टोलबाजी से मुक्ति चाहते हैं। बंगाल के सांस्कृतिक नायकों का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा किलोग बीजेपी को एक बार मौका दें, वे शोनार बांग्ला बनाएंगे और पश्चिम बंगाल को टैगोर और सुभाषचंद्र बोस बाबू के सपनों का बंगाल बनाएंगे। 

अपार भीड़ पीएम मोदी के प्रति लोगों का विश्वास दिखाती है 

अमित शाह के दो किलोमीटर लंबे रोड शो में उमड़े जन सैलाब को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा किये भीड़ ममता सरकार के खिलाफ लोगों का गुस्सा दिखाती है और विकास के एजेंडेमें पीएम नरेंद्र मोदी के प्रतिलोगों का विश्वास दिखाती है । 

ये सीएम बदलने का परिवर्तन नहीं है 

ममता को चुनौती देते हुए अमित शाह ने कहा कि दीदी चुनाव के मैदान में आ जाइए, इस बार बारी कमल की है। बंगाल की जनता परिवर्तन करना चाहती है, लेकिन ये सीएम बदलने का परिवर्तन का नहीं है। ये परिवर्तन बंगाल के विकास का है, बंगाल को आगे बढ़ाने का है। ये बदलाव बंगाल के विकास के लिए होगा। घुसपैठ रोकने के लिए बदलाव होगा। राजनीतिक हिंसा खत्म करने के लिए बदलाव होगा। ये टोलबाजी के खिलाफ बदलाव होगा। अमित शाह ने कहा,ये जो परिवर्तन है, वो जो टोल टैक्स लिया जाता है उसे खत्म करने के लिए है, ये टोलाबाजी खत्म करने के लिए बदलाव है, ये परिवर्तन भतीजे की दादागिरी खत्म करने के लिए है।

जय श्रीराम, वंदे मातरम के नारे लगे

जहां-जहां भाजपा को शासन मिला है वो राज्यविकास के रास्तेपर चल पड़े हैं, लेकिन बंगाल विकास के रास्तेसे भटक गया गया है। जय श्रीराम, वंदे मातरम, भाजपा जिंदाबाद के नारों के बीच अमित शाह ने कहा किआपने 30 सालों तक कांग्रेस को सत्ताकी चाभी दी, 27 साल कम्युनिस्टों का शासन चला, 10 साल ममता दीदी ने शासन चलाया, लेकिन क्या विकास हुआ। गृह मंत्रीने कहा कि एक मौका नरेंद्र मोदी को दे दो हम पांच साल के अंदर शोनार बांग्ला बनाएंगे। अमित शाह ने कहा कि आपके पास मौका है तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकिए। 

भाजपा अध्यक्ष पर हुए हमले की हम निंदा करते हैं 

केंद्रीय गृह मंत्रीअमित शाह पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। दौरे की आखिरी शाम को अमित शाह ने कहा कि कुछ दिन पहले हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के बंगाल दौरे के दौरान उन पर TMC के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से हमला किया था, उसकी भाजपा निंदा करती है और मैं व्यक्तिगत रूप से भी इसकी निंदा करता हूं।

भाजपा को प्लेटफॉर्मबनाने वालों का स्वागत

अमित शाह ने कहा कि टीएमसी और कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा जॉइन की है। सुवेंदु अधिकारी भी शामिल हुए। मैं उनका स्वागत करता हूं। 

 

प्रकाशित तारीख : 2020-12-21 08:36:00

प्रतिकृया दिनुहोस्