खामोश हुए पुलिस को बदनाम करने वालेः ठाकरे

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे साल के पहले दिन मुंबई पुलिस मुख्यालय पहुंचे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पुलिसकर्मियों और महिलाओं को सम्मानित किया, जिन्होंने अनुकरणीय कार्य किया है। साथ ही सही मालिकों को कीमती धातु लौटाई गई, जो पिछले साल पुलिस द्वारा बरामद की गई थी।

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि मुझे गर्व है कि नए साल की शुरुआत के साथ मैं पहली बार अपनी बहादुर पुलिस के लिए बोल रहा हूं, जिन लोगों ने हमें बदनाम करने की कोशिश की, वे अब चुप हो गए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले एक साल में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सबसे अधिक चर्चा में थी।

परमबीर सिंह ने पुलिस बल को संबोधित किया और कहा कि जिस तरह से हम टीआरपी और दिलीप छाबड़िया मामलों को हल कर रहे हैं, वह कई चुनौतियों के बावजूद दिखाता है कि हम पेशेवर रूप से सभी मामलों को अंजाम तक पहुंचाते हैं, जो मुंबई पुलिस को सौंपे जा रहे हैं। परमबीर सिंह ने आगे कहा कि पिछले साल के दौरान कुछ लोगों ने मुंबई पुलिस की प्रतिष्ठा को खराब करने की कोशिश की, लेकिन हमने अच्छी प्रतिक्रिया दी और हम जीत गए। पिछले साल के दौरान हमने जो भी गलत का सामना किया है, वह सब छोड़ दें और आगे बढ़ें। 

ड्रग संबंधी मामलों को हल किया और जांच की, हमने कई बड़े ड्रग्स के स्टॉक भी जब्त किए। मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने पाया था कि हमारी जांच बहुत ही पेशेवर थी। यकीन है कि सीबीआई एक पेशेवर निष्कर्ष पर भी पहुंचेगी, जो हमारे निष्कर्ष के समान होगा, लेकिन कुछ निहित स्वार्थों ने हमें गिराने और कीचड़ उछालने में लिप्त होने की कोशिश की।

प्रकाशित तारीख : 2021-01-02 07:53:00

प्रतिकृया दिनुहोस्