आम्रपाली दुबे के बर्थडे पर ‘ड्रीम गर्ल’ सॉन्ग रिलीज, गाने में निरहुआ और ब्यूटी क्वीन की ‘जबर जोड़ी’ का टोटल धमाल

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एंड मोस्ट इंप्रेसिव एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने सोमवार को अपना बर्थडे मनाया. दुनियाभर से जन्मदिन पर ब्यूटी क्वीन आम्रपाली दुबे को ढेर सारी विशेज मिली. खास बात यह रही कि आम्रपाली दुबे के बर्थडे पर उनका नया सॉन्ग भी रिलीज किया गया. आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ पर फिल्माए गए गाने का नाम ड्रीम गर्ल है. इस खास गाने को ऑनलाइन वीडियो प्लेटफार्म YouTube पर रिलीज के साथ काफी व्यूज मिल रहे हैं.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का गाना सोमवार को Saregama Hum Bhojpuri YouTube चैनल पर रिलीज किया गया. रिलीज होने के कुछ घंटे बाद ही वीडियो वायरल हो गया. कुछ घंटों में ही गाने को 4.50 लाख से ज्यादा व्यूज मिले. गाने में निरहुआ और आम्रपाली की कमेस्ट्री देखते ही बनती है. दोनों के डांस स्टेप्स सिग्नेचर स्टाइल जैसे हैं.

अगर भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ की बात करें तो वो जल्द ही अपनी अगली फिल्म फसल में नजर आने वाले हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जबर जोड़ी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे को काफी पसंद किया जाता है. भोजपुरी फिल्म जगत में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी मशहूर है.

प्रकाशित तारीख : 2021-01-11 21:18:00

प्रतिकृया दिनुहोस्