शहनाज गिल ने बदल डाला अपना अंदाज, बोल्ड फोटोशूट से उड़ाए फैंस के होश

बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी हॉचनेस से भरी हुई तस्वीरों से तहलका मचा दिया है। मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने मंगलवार को पंजाबी अभिनेत्री और गायिका के हालिया फोटोशूट की तस्वीरें साझा कीं। शूट के लिए शहनाज़ ने रॉकी स्टार से ब्लैक लेस कोर्सेट पहनना चुना, जिसे उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स के साथ पेयर किया।

शहनाज गिल बिग बॉस के घर से ही लोगों की फेवरेट हो गयी थी। उन्होंने घर से बाहर आने के बाद अपने आपको काफी मैनटेन किया और अप एक बड़ी सेलेब्रिटी के तरह सोशल मीडिया पर आये दिन चर्चा में रहती हैं। ताजा फोटोशूट में उन्होंने अपने लुक को बड़े आकार के चश्मे से एक्सेसराइज़ किया है। जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह था उनका बॉब हेयरडू। उनके इल लुक को देखकर फैंस हैरान रह गये और पोस्ट के कमेंट सेक्शन में आग और दिल के इमोजीस की बमबारी कर दी गई। शहनाज ने भी इसी सेट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 उसने कैप्शन में लिखा, "कुछ कहानियों के साथ, आप वास्तव में चीजों को जल्दी नहीं कर सकते और यह अक्सर सबसे अच्छा होता है कि बस वापस बैठें और यात्रा का आनंद लें।

प्रकाशित तारीख : 2021-08-31 23:26:00

प्रतिकृया दिनुहोस्