अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित हुई

अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के राष्ट्रीय एवं प्रदेश के भरतपुर निवासी पदाधिकारियों की परिचय बैठक का आयोजन जिला अध्यक्ष अनुराग गर्ग एवम सम्मेलन के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष मनोज जिन्दल के मुख्यातिथय में  किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला वैश्य महासभा के अध्यक्ष कृष्ण कुमार जी अग्रवाल,ने की ।

युवा अध्यक्ष मनोज जिन्दल ने कहा कि भगवान अग्रसेन जी के आदर्शों पर चलने के लिए हमें नई ऊर्जा और सकारात्मक सोच के साथ प्रयास करने होंगे, साथ ही बताया कि राष्ट्रीय कार्यसमिति आगामी 14-15 मार्च को हरियाणा के पंचकूला में आयोजित की जा रही है जिसके मुख्यातिथि हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानप्रकाश अग्रवाल और अध्यक्षता गोपाल शरण गर्ग करेंगे।

जिसमे जिले के भी पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।अपने वक्तव्य में अनुराग गर्ग ने बताया कि जिला महाशभा की ओर से एक अग्रोहा तीर्थ यात्रा 14 फरबरी को जा रही है  जो कि 3 दिवसीय यात्रा है और जिसमे लगभग100 अग्रबन्धु शामिल है जिसके संयोजक सुभाष जिन्दल है।

विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला महाशभा के महामंत्री हेमराज गोयल, कोषाध्यक्ष विष्नु लोहिया, वैश्य सभा के प्रांतीय उपाध्यक्ष सुभाष जिन्दल जी एवम युवा टीम के राष्ट्रीय पदाधिकारीयो में जिंतेंद्र गोयल, भारतभूषण जी, योगेश सिंघल, संजय सिंघल नगर, प्रदेश पदाधिकारी के रूप में, महामंत्री गौरव जिन्दल, प्रदीप अग्रवाल, मिलन अग्रवाल, राहुल बंसल, हर्ष आर्य, अशोक गहनोली, मुकेश सिंघल, पूरन मित्तल, ओमप्रकाश गुप्ता, हरीश गर्ग, जितेंद्र गुप्ता, अशोक वैर, मनोज चौधरी एवम अनेक गणमान्य नागरिक उपस्थित हुए साथ ही सम्मेलन के हित में और जिले के हित में सार्वजनिक रूप से कई निर्णय लिये गए।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-16 01:59:41

प्रतिकृया दिनुहोस्