बडौरी टोल प्लाजा में युविस ने किया प्रदर्शन: स्थानीय को मिलेगी विशेष सुविधा

मध्याह्न युवा विकास समिति के पदाधिकारियों ने बड़ौरी टोल प्लाजा में प्रदर्शन कर टोल मैनेजर  को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।युवा विकास समिति प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र मिश्रा के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक युवकों ने स्थानीय वाहन चालकों को टोल टैक्स में छूट दिए जाने, आपातकाल के लिए अलग से लाइन बनाए जाने तथा पेयजल व शौचालय तथा फास्टट्रैक वाहनों को अधिक देरी तक न रोके जाने सहित विभिन्न मांगों का ज्ञापन सौंपा।

टोल मैनेजर से वार्ता करते हुए युविस ने अपनी मांगे रखी। टोल मैनेजर ने बताया स्थानीय लोग दो सौ रुपये का मासिक पास बनवा लें फिर चाहे जितने चक्कर लगाए उन्हें फिर टोल टैक्स बार बार नहीं देना पड़ेगा। शौचालय के बारे में उन्होंने बताया सड़क का चौड़ीकरण हो रहा है इसलिए जो शौचालय बने हैं वह भी टूट जाएंगे इसी वजह से  मरम्मतिकरण नहीं कराया जा रहा है।

उन्होंने बताया कुछ चालक फास्टैग गाडी मे सही जगह नही लगाते है ,इसलिए हाथ से स्कैन करने में समय लगता है।टोल प्लाजा में जाम को लेकर युवा विकास समिति के पदाधिकारियों को टोल मैनेजर ने स्पष्टीकरण दिया। मैनेजर ने बताया कि अगर फास्टैग में पैसे नहीं है और वह स्कैन होता है तो वाहन चालक को दोगुना टैक्स देना पड़ेगा। युवाओं ने मासिक पास के लिए लोगों को जानकारी के लिए कैंप लगाए जाने की मांग किया व बड़ा बोर्ड जानकारी के लिए टोल टैक्स के आसपास लगाए जाने की मांग किया। टोल मैनेजर ने बोर्ड लगाए जाने का आश्वासन दिया है। युवाओ ने मैनेजर से टोल कर्मचारियो द्वारा चालको से की जाने वाली अभद्रता की शिकायत भी किया।

अलग लाइन बनाने की मांग पर उन्होंने कहा कि चौड़ीकरण के लिए कार्य चल रहा है। पीएनसी के पदाधिकारियों से वार्ता करेंगे जिससे लाइन बढ़ाई जा सके और जाम के झाम से मुक्ति मिल सके। वार्ता में प्रमुख रूप से प्रदेश अध्यक्ष ज्ञानेंद्र मिश्रा, संगठन प्रमुख संजय दत्त द्विवेदी, जिला प्रवक्ता आलोक गौड़, जिलाध्यक्ष कंचन मिश्रा, जिला सचिव प्रेमप्रकाश तिवारी, बजरंगी सिंह, वीरेन्द्र सिंह, विमल सिंह, कृष्णपाल सिंह,मुकेश कुमार, माधव त्रिवेदी,अनूप सिंह,राजेश मिश्रा, बाबू सिंह,राधे बाबू,शिवजी,उमाकांत, रामनारायण,सीताराम,अर्पित सिंह, अरुण,विनीत तिवारी, माधव त्रिवेदी आदि रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-16 11:13:25

प्रतिकृया दिनुहोस्