सोहरामऊ मेडिकल कॉलेज के पास नवजात शिशुओं के शवों के मिलने का सिलसिला जारी

(फाइल फोटो)

उन्नाव के सोहरामऊ थाने के भल्लाफार्म के पास बने मेडिकल कॉलेज के पास नवजात शिशुओं के शवों के मिलने का सिलसिला जारी है। लगातार एक हफ्ते से नवजातों से शवों को मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

वही सोमवार को फिर से नवजात के शव पड़े होने की सुचना पर पहुंची पीआरवी वैन ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही की।सोहरामऊ के भल्लाफार्म के पास बने निजी मेडिकल कॉलेज के पास से एक नवजात शिशुओं के शवों के मिलने का सिलसिला जारी होने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।

भल्लाफार्म में स्थित रेस्टोरेंट अवध की रसोई के पास सोमवार को ग्रामीणों ने एक नवजात बालिका का शव पड़ा देखा जिसकी सुचना फ़ौरन 112 नंबर डायल कर पुलिस को दिया। सुचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को लब्जे में लेकर कार्यवाही की,ठीक दो दिन पहले 15 फ़रवरी को भी एक नवजात शिशु का शव मिला था।

बीते एक सप्ताह में 2 नवजात शिशुओं के शव मिलने से ग्रामीण कई तरह से कयास लगा रहे हैं। नवजात शिशुओं के शव मिलने से सोहरामऊ के थानाद्यक्ष उरेश सिंह ने बताया कि सोमवार को एक नवजात बालिका का शव मिला है।कुछ दिन पहले ही मेडिकल कॉलेज में ही एक नवाजात का शव मिला था।

लगातार मिल रहे शवों को लेकर सोहरामऊ पुलिस छानबीन कर रही है।जिसको अवैध रूप से गर्भपात कराने या लिंग परीक्षण कराने या कन्या हत्या को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-18 09:23:13

प्रतिकृया दिनुहोस्