धान तौलाने के विवाद में एसएमआई के बदसुलूकी

पुलिस ने एसएमआई को मेडिकल के लिए भेजा

बिन्दकी एरिया के मंड़ी समिति में हाटशाखा का क्रय केंद्र खोला गया था। सोमवार को धान तौलाने के विवाद में सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर के साथ मारपीट कर दी गई। विवाद की सूचना  पर एसडीएम, पुलिस बल के साथ मंडी स्थल पहुंचे और मामले की जानकारी किसानों व  व्यापारियों से ली।

जानकारी के अनुसार बिन्दकी नगर के कुंवरपुर रोड स्थित मंडी समिति परिसर में स्थित धान क्रय केंद्र में धान तौलाने के विवाद में सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर संजीव कुमार श्रीवास्तव के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी।

मामले की सूचना पाकर एसडीएम बिंदकी प्रहलाद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीएम ने पूरे मामले की जांच पड़ताल किया। इस मामले में सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर संजीव कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि मानक के अनुरूप धान ना होने के बावजूद कुछ किसान जबरिया धान तौलने का दबाव बनाते हैं मना करने पर मेरे साथ मारपीट की गई है।

वहीं आरोपी किसान अंगद सिंह ने कहा कि आरोप निराधार है, कई दिनों से धान मंड़ी में पड़ा है उसकी तौल कराने  की बात अधिकारी से कही गई तो हम को धक्का देकर बाहर कर दिया।  इसका मैंने भी विरोध किया। वही इस संबंध में एसडीएम प्रहलाद सिंह ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी। उधर पुलिस ने पीड़ित सीनियर मार्केटिंग इंस्पेक्टर संजीव कुमार श्रीवास्तव का मेडिकल कराया है।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-19 07:37:33

प्रतिकृया दिनुहोस्