चुनाव की घोषणा के साथ ही एक्शन में भाजपा

भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  रविवार को तमिलनाडु  और पुडुचेरी  में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। तमिलनाडु और केंद्रशासित प्रदेश पुडुचेरी के लिए निर्वाचन आयोग ने शुक्रवार को चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। भाजपा के नेताओं ने बताया कि शाह तमिलनाडु और पुडुचेरी में पार्टी की सांगठनिक बैठकों में भी हिस्सा लेंगे।

शाह के कार्यालय द्वारा जारी कार्यक्रम के मुताबिक वह शनिवार को तमिलनाडु जाएंगे और रविवार सुबह पुडुचेरी में कराईकल में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह तमिलनाडु में विल्लूपुरम जिले के जानकीपुरम में ‘विजय संकल्प रैली’ में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा शाह राज्य और केंद्रशासित प्रदेश की पार्टी की इकाइयों की सांगठनिक बैठकों में भी हिस्सा लेंगे। भाजपा तमिलनाडु में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के साथ मिलकर चुनाव लड़ेगी। गौरतलब है कि बीते दिनों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी दो बार तमिलनाडु जा चुके हैं। वहां वो आध्यात्मिक गुरु आदिगाल से मिले थे।  

इसके अलावा विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को केंद्र शासित क्षेत्र पुडुचेरी को विभिन्न विकास परियोजनाओं की सौगात दी। 

प्रकाशित तारीख : 2021-02-27 10:21:00

प्रतिकृया दिनुहोस्