सचिन वाझे के साथ होटल में दिखी 'मिस्ट्री वुमेन' के राज से उठेगा पर्दा, ताबड़तोड़ रेड के बाद NIA ने हिरासत में लिया

Live हिन्दुस्तान

नई दिल्‍ली

एंटीलिया केस में मुंबई पुलिस के निलंबित अधिकारी सचिन वाझे के साथ फाइव स्टार होटल में दिखी मिस्ट्री वुमन की गुत्थी अब सुलझने वाली है। एनआईए यानी नेशनल इन्वेस्टिगेटिंग एजेंसी ने गुरुवार शाम को उस महिला को हिरासत में ले लिया, जो 16 फरवरी को साउथ मुंबई स्थित एक फाइव स्टार होटल में सचिन वाझे के साथ दिखी थी। दरअसल, एनआईए मुकेश अंबानी के घर के पास से बरामद एसयूवी और मनसुख हिरन की मौत के मामले में गुरुवार को दक्षिण मुम्बई के एक होटल और एक क्लब की तलाशी ली। इसके अलावा, एजेंसी ने ठाणे के एक फ्लैट में भी तलाशी अभियान चलाया, जहां से उस महिला को हिरासत में लिया गया। बताया जाता है कि यह महिला मुख्य आरोपी सचिन वाजे की करीबी सहयोगी है, जिसे हिरासत में ले लिया गया है।

टीओआई की खबर के मुताबिक, एनआईए ने गुरुवार की शाम को जिस महिला को हिरासत में लिया है, वह वही है जो होटल में सचिन वाझे के साथ दिखी थी। हिरासत में लेने से पहले उससे पूछताछ भी की गई है। एनआईए के अधिकारियों ने कहा कि महिला, सचिन वाझे के काले धन को सफेद करने के लिए काम कर रही थी। उसने दो आईडी का उपयोग करके ऐसा किया और उसके पास नोट गिनने की मशीन थी, जो पिछले महीने वाझे की मर्सिडीज कार में मिली थी।

दरअससल, 16 फरवरी को जब सचिन वाझे दक्षिण मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में देखे गए थे, तो उनके साथ एक महिला थी और पांच बड़े बैग थे। मिस्ट्री वुमन की जानकारी अब तक तो सामने नहीं आई थी, हालांकि, उन बैगों को लेकर कहा गया कि उनमें कैश थे। एनआईए के सूत्रों ने यह कन्फर्म किया था कि घटना वाले दिन सचिन वाझे पैसों से भरे पांच बैग लेकर जा रहे थे। 

प्रकाशित तारीख : 2021-04-02 07:58:00

प्रतिकृया दिनुहोस्