चुनाव हारने से बौखलाए पूर्व प्रधान के समर्थकों ने एक को उतारा मौत के घाट, सात घायल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गोला इलाके के तीरा गांव में चुनाव हारने से बौखलाए पूर्व प्रधान के समर्थकों ने मंगलवार को प्रतिद्वंदी पक्ष के एक व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। घटना में सात लोगों को गंभीर चोटें आईं हैं। मौत के मामले में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, गंभीर रुप से घायल रमाशंकर ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया। पिटाई से रमाशंकर की पत्नी लीलावती, बेटे शशिकांत, प्रकाश, दीपक, विकास, महिमा, कुसुम को चोटें आईं हैं। प्रकाश, विकास, शशिकांत के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। घटनाक्रम के बारे में पता चला है कि तीरा गांव में प्रधान पद के लिए सामान्य सीट थी। पूर्व प्रधान दुर्गावती पत्नी विजय शंकर यादव की पतोहू निर्मला इस बार प्रत्याशी थीं। वह चुनाव हार गई हैं। 

आरोप है कि हार से गुस्साए पूर्व प्रधान के समर्थकों ने वोट न देने के शक में मंगलवार की सुबह आठ बजे लाठी, धारदार हथियार से लैस होकर दयाशंकर के घर पर चढ़कर हमला कर दिया। इस हमले में दयाशंकर के परिवार के आठ लोग घायल हो गए। इसमें से रमाशंकर की मौत भी हो गई।

प्रकाशित तारीख : 2021-05-05 14:27:00

प्रतिकृया दिनुहोस्