अज्ञात बदमाशों ने राज्यपाल के नाम से बनाई फर्जी ईमेल आईडी, राजभवन ने पुलिस में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की

File Photo
File Photo

तमिलनाडु राजभवन ने रविवार को एक विज्ञप्ति जारी कर कहा कि तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि के नाम से फर्जी ईमेल अकाउंट बनाने और आपत्तिजनक सामग्री भेजने वाले अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।

विज्ञप्ति में कह गया है कि अज्ञात बदमाशों ने राज्यपाल के नाम से एक फर्जी ईमेल आईडी बनाई थी। तमिलनाडु राजभवन ने इस मामले की पुलिस में शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। 

राजभवन की ओर से जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, 'माननीय राज्यपाल के नाम पर फर्जी ईमेल अकाउंट बनाने और आपत्तिजनक सामग्री वाले ई-मेल भेजने वाले कुछ बदमाशों के बारे में हाल ही में सूचना मिली है।'

विज्ञप्ति में आगे कहा गया है कि इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है ताकि जांच की जा सके और बदमाशों का पता लगाकर उनके खिलाफ आपराधिक मुकदमा चलाया जा सके और उनके खिलाफ अन्य उचित कानूनी कार्रवाई की जा सके। राजभवन का आधिकारिक ई-मेल governmentam@nic.in और आधिकारिक ट्विटर अकाउंट @rajbhavan_tn है।

तमिलनाडु के राज्यपाल के कार्यालय ने लोगों से राजभवन के आधिकारिक ई-मेल या ट्विटर अकाउंट के अलावा किसी अन्य खाते पर भरोसा नहीं करने की सलाह दी है।

प्रकाशित तारीख : 2021-10-18 07:43:00

प्रतिकृया दिनुहोस्