वसमस्याओं को लेकर भाकियू टिकैत गुट ने शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना

विभिन्न समस्याओं को लेकर भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुटका अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया गया। कहा गया कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होंगी धरना प्रदर्शन लगातार चलता रहेगा।

शुक्रवार को नगर के तहसील परिसर में भारतीय किसान यूनियन द्वारा अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन शुरू किया गया। जिसमें कहा गया कि डीएपी खाद किसानों को नहीं मिल पा रही है।

किसान को डीएपी खाद की जरूरत है काफी मेहनत के बाद एक या दो बोरी ही डीएपी खाद मिल रही है ।इसके अलावा कहा गया कि काशीराम कॉलोनी में तमाम लोग अवैध रूप से कॉलोनियों में कब्जा कर रहे कालोनियों की जांच होनी चाहिए और अपात्र लोगों को कालोनियों से निष्कासित किया जाए।

इसके अलावा खजुहा ब्लाक क्षेत्र के मड़राव गांव में सरकारी जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा कर रखा है यह कब्जा हटवाने का काम किया जाए ।यह भी आरोप लगाया गया कि सरकारी धान क्रय केंद्र में धांधली हो रही है किसानों का धान नहीं तौला जा रहा है। केवल व्यापारियों तथा दलालों का धान तौला जा रहा है इसके अलावा 11 वर्ष से अधूरे पड़े बिंदकी बाईपास का मुद्दा भी छाया रहा।

इस मौके पर भारतीय किसान यूनियन के तहसील प्रचार मंत्री सुखीराम के अलावा खजुहा ब्लाक अध्यक्ष अमर बहादुर सिंह उर्फ अंगद सिंह बृजेंद्र सिंह, रज्जन सिंह, राकेश कुमार सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

प्रकाशित तारीख : 2021-11-12 20:15:00

प्रतिकृया दिनुहोस्