सूने घर का ताला तोड़कर चोर 03 लाख के जेवरात व ₹80हजार नगदी चोरी कर ले गए

सूने घर का ताला तोड़कर रात को अज्ञात चोर ₹80 हजार नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात सहित लगभग ₹3 लाख की  चोरी कर ले गए।

सुबह चोरी की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया मौके पर भारी भीड़ लगी रही। वही मामले की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

जानकारी के अनुसार बिंदकी नगर के मोहल्ला कटरा महजनी गली में रविवार की रात को अज्ञात चोर मोहम्मद आसिफ के सूने घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और अंदर के दरवाजे का भी ताला तोड़कर कमरे के अंदर घुसे तथा अलमारी का लॉकर तोड़कर उसमें रखे ₹80000 नगद के अलावा सोने की तीन अंगूठी सोने के तीन मंगलसूत्र सोने के एक जोड़ी टॉप्स यानी के 2 जोड़ी पायल सहित लगभग कुल ₹3 लाख की संपत्ति चोरी कर ले गए सुबह चोरी की जानकारी हुई तो हड़कंप मच गया लोगों ने घर के बाहर टूटा हुआ ताला पाया तो चोरी की आशंका हुई।

लोगों ने इसकी सूचना गृह स्वामी को दी। कृष्ण वाणी ने मामले की सूचना पुलिस को दी पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बताते चलें कि मोहम्मद आसिफ विभिन्न स्थानों पर लगने वाले मेला में कॉस्मेटिक तथा सौंदर्य प्रसाधन की दुकाने लगाता है और अक्सर बाहर मेले में रहता है। उसकी पत्नी और बच्चे घर में रहते हैं।

बताते हैं कि रविवार की रात को बिंदकी कस्बे की ही मोहल्ला लाहौरी में मोहम्मद आसिफ के रिश्तेदारी में एक दावत का कार्यक्रम था। उसी में उसकी पत्नी बच्चों सहित चली गई थी। इधर रात को सुना घर तक अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ दिया और नकदी व सामान सहित लगभग ₹3 लाख की संपत्ति चुरा ले गए।

प्रकाशित तारीख : 2021-11-15 17:09:00

प्रतिकृया दिनुहोस्