शिवसेना ने दी बीजेपी को 'बेनकाब' करने और उसके नेताओं को जेल भेजने की धमकी

File Photo
File Photo

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच खटास बढ़ती ही जा रही है। अब शिवसेना ने खुलेआम भाजपा के नेताओं को जेल भेजने की धमकी दी है। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा के कई नेता जेल जाएंगे। बहुत बर्दाश्त कर लिया अब पार्टी भाजपा को बर्बाद करेगी। इस बड़े बयान के बाद सभी के मन में सवाल उठने लगे हैं कि आखिर राउत क्या खुलासा करने वाले हैं और कौनसे नेता उनके निशाने पर है।

सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में संजय राउत ने कहा, "मंगलवार को शिवसेना सेना भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी। हम भाजपा और उसकी साजिशों से पर्दा उठायेंगे। भाजपा अब मुश्किल में होगी। उन्हें लगा कि वे कुछ भी कर सकते हैं और भाग सकते हैं, परंतु अब और नहीं। शिवसेना भाजपा के नेताओं का जीना मुश्किल कर देगी।"

उन्होंने आगे कहा, "भाजपा बार-बार कह रही है कि यह व्यक्ति जेल में होगा और वह व्यक्ति जेल जाएगा... वो कह रही है कि हमारे नेता जेल में अनिल देशमुख के साथ होंगे... मैं भाजपा को बताना चाहता हूं कि अगले कुछ दिनों में, उसके साढ़े तीन नेता जेल में होंगे। और वे वहीं होंगे जहां देशमुख बंद है जबकि देशमुख बाहर रहेगा।"

शिवसेना सांसद ने आगे कहा, "शिवसेना सबसे बड़ा शक्ति केंद्र है। प्रेस कॉन्फ्रेंस सेना भवन में होगी जहां पार्टी सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे पार्टी के रैंक और फाइल को संबोधित करते थे। मैं वहां रहूंगा। वहाँ पार्टी के विधायक, सांसद और मंत्री भी होंगे।पूरा देश सुनेगा जो मैं कहूँगा। मैं अभी नहीं बताऊँगा कि क्या होने वाला है।"

हालांकि, संजय राउत ने ये नहीं बताया कि सर्जरी के बाद स्वस्थ हो रहे मुख्यमंत्री वहां मौजूद रहेंगे या नहीं।

प्रकाशित तारीख : 2022-02-14 19:33:00

प्रतिकृया दिनुहोस्