जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में पथराव, दोनो पक्षों ने कराया मामला दर्ज

उपखण्ड के गांव भिडावली में खेत को लेकर चल रहे विवाद में रविवार को दो पक्षों में मारपीट व पथराव हो गया। थाने पर एक दूसरे के खिलाफ दोनों पक्षों ने मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है। 

एक पक्ष के गांव भिडावली में अपनी बुआ राजों के साथ रह रहे मनीष जाटव ने मामला दर्ज कराते बताया है कि वह भूआ के यहां भिडावली में रहकर ही मजदूरी करता है आरोप है कि उसकी बुआ के खेतों को गांव के ही शेरसिंह, विजयसिंह, हडपना चाहते है। 

रविवार को वह अपनी बुआ के साथ घर पर बैठा हुआ था कि अचानक हाथों में लाठी डंडे लेकर आरोपी आए और मारपीट करना शुरू कर दिया इससे मनीष के दो दांत टूट गए इसके बाद पथराव करना शुरू कर दिया। 

यह भी आरोप है कि पूर्व में भी कई बार भूआ के लडके मानसिंह को भी कई बार रास्ते मे घेर कर धमकीयां दी है। पुलिस ने मनीष का मैडीकल मुआयना कराकर मामले की जांच शुरू की है। 

दूसरे पक्ष की ओर से शेरसिंह ने मामला दर्ज कराते बताया है कि शनिवार शाम के करीब 5 बजे शेरसिंह अपने गांव के रामकेश गुर्जर के पास अपने रुपयों को लेने जा रहा था तो रास्ते में अचानक मानसिंह, साहबसिंह, हरिराम जाति जाटव निवासी भिडावली व मनीष जाटव निवासी खिजूरी थाना सूरौठ ने शेरसिंह को रास्ते में पकड लिया और गाली गलौच देते हुए लाठी डंडों से मारपीट कर दी। 

इसके बाद आरोपी भाग गए। थोडी देर बाद राजो पत्नी साहबसिंह, कमलेश पत्नी हरिराम, सुपीता पत्नी मानसिंह हाथों में डंडा व पत्थर लेकर शेरसिंह के घर पर पत्थर फेंकने लग गए। 

सभी आरोपियों के साथ भरतू पुत्र नथुआ जाति जाटव निवासी खिजुरी रविवार सुबह करीब 7 बजे तीसरी घटना को अंजाम देते हुए फिर शेरसिंह के घर घुस आए और गाली गलौच करते हुए लाठी डंडा व ईंट पत्थरों से हमला कर दिया। जिससे शेरसिंह के दादा रामजीलाल को पत्थरों से गंभीर चोटें आई हैं।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-26 02:57:20

प्रतिकृया दिनुहोस्