मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- 'देश का पैसा लेकर ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ'

कांग्रेस का कहना है कि ओबीसी ने देश से पैसा नहीं चुराया, तो भाजपा जाति की राजनीति का इस्तेमाल कर हमला क्यों कर रही है? कांग्रेस ने केंद्र में सत्तारूढ़ दल पर हमला बोलते हुए कहा है कि देश के पैसे लेकर ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर बीजेपी इस पर जातिगत राजनीति का प्रयोग क्यों कर रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने राहुल गांधी को लेकर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, मोदी सरकार जेपीसी से भाग नहीं सकती! पीएनबी व जनता के पैसे लेकर नीरव मोदी, ललित मोदी, मेहुल चौकसी भागे! ओबीसी वर्ग तो नहीं भागा, फिर उनका अपमान कैसे हुआ? एसबीआई/एलआईसी को नुकसान आपके परम मित्र ने पहुंचाया! एक तो चोरी में सहयोग, फिर जातिगत राजनीति का प्रयोग! शर्मनाक! उन्होंने शुक्रवार को कहा, लोगों को मुद्दे से भटकाने के लिए वे (भाजपा) ऐसी बातें कर रहे हैं। कौन इस देश के पैसे लेकर भाग गए? एसबीआई और एलआईसी के पैसे लेकर कौन अमीर बना? इसका जवाब दीजिए।

संसदीय कार्यालय में सांसदों की बैठक में शामिल हुए

गौरतलब है कि शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी में कई बैठकों का दौर चलेगा। राज्यसभा में पार्टी प्रमुख और विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे की ओर से आयोजित बैठक में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी कांग्रेस संसदीय कार्यालय में सांसदों की बैठक में शामिल हुए।

मुर्मू से भी मिलने का समय मांगा है

इस रणनीतिक बैठक के बाद कांग्रेस, संसद भवन से विजय चौक तक एक विरोध मार्च भी निकलेगी। इसके साथ ही कांग्रेस ने अपना पक्ष रखने के लिए राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलने का समय मांगा है। हालांकि कांग्रेस के इस मार्च को देखते हुए विजय चौक पर भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है।

प्रकाशित तारीख : 2023-03-24 14:05:00

प्रतिकृया दिनुहोस्