एसडीएम व सीओ ने अतिक्रमण हटाने के दिये निर्देश: बनेगी पार्किंग

उप जिलाधिकारी बिन्दकी तथा पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मिलकर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को हिदायत दिया कि वह अपना स्वयं अतिक्रमण हटा लें वरना अतिक्रमण हटाया गया तो कानूनी कार्यवाही के साथ जुर्माना भी किया जाएगा ।पुलिस और प्रशासन के इस निर्देश के बाद दुकानदारों में अफरातफरी मची रही।

एसडीएम ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के बाद कार बाइक और साइकिल की पार्किंग बनवाई जाएगी ।जिससे तहसील के अंदर आवागमन में कोई परेशानी न होने पाए।

गुरुवार को सुबह उप जिलाधिकारी पहलाद सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह मलिक पुलिस बल तथा नगर पालिका परिषद के अधिकारियों कर्मचारियों के साथ तहसील के मुख्य द्वार के पास से अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को स्पष्ट हिदायत दिया कि सभी दुकानदार अपना अतिक्रमण हटा लें ,वरना नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों ने अतिक्रमण हटाया तो निश्चित रूप से जुर्माना किया जाएगा और कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी।

एसडीएम और सीओ ने पीडब्ल्यूडी डाक बंगले से लेकर तहसील के गेट नंबर 2 तक सड़क के दोनों और अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को स्पष्ट निर्देश दिया कि हर हाल में जल्द ही वह अपना अतिक्रमण हटा लें एसडीएम पहलाद सिंह ने अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से कहा कि वह अपना अतिक्रमण ताले इस स्थान पर कार बाइक व साइकिल की पार्किंग के लिए व्यवस्था की जाएगी।

 उन्होंने बताया कि तहसील के अंदर गाड़ियां खड़ी करने से अव्यवस्था फैलती है। लोगों को पैदल निकलना भी मुश्किल होता है। जिसके चलते यह व्यवस्था की जा रही है।

 पुलिस क्षेत्राधिकारी योगेंद्र सिंह मलिक ने भी लोगों से कहा कि हर हाल में अपना अतिक्रमण हटा लें वरना कानूनी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस और प्रशासन के इस निर्देशों के बाद दुकानदारों और व्यापारियों में अफरातफरी मची रही।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-29 06:29:21

प्रतिकृया दिनुहोस्