अनियंत्रित कार हाईटेंशन लाइन के खंभे से टकराई: कई बाराती घायल

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार हाईटेंशन लाइन के खंभे से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। कार के अंदर महिलाओं सहित करीब आधा दर्जन बाराती सवार थे जो मामूली रूप से जख्मी हो गए, बड़ा हादसा बच गया। लोगों ने सभी जख्मी बारातियों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया दुर्घटना के बाद हड़कंप मचा रहा।

जानकारी के अनुसार नगर के कुंवरपुर रोड स्थित मंडी समित मोड़ के निकट तेज रफ्तार अनियंत्रित कार हाईटेंशन लाइन के खंभे से जा टकराई जिससे कोहराम मच गया। खंभा कार के सीधे ऊपर गिरा कार में सवार महिलाएं सहित आधा दर्जन बाराती की पुकार करने लगे।

लोगों ने तोड़कर हाईटेंशन लाइन के खंभे को अलग किया मामूली रूप से जख्मी हो गए लोगों को कार के बाहर निकाला गया। खुशकिस्मती रही कि उस समय हाईटेंशन लाइन के तार में विद्युत आपूर्ति नहीं हो रही थी वरना हादसा बड़ा हो सकता था। सभी जख्मी लोगों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया दुर्घटना के बाद अफरा तफरी मच गई ।

लोगों ने बताया कि शादी विवाह कार्यक्रम के कारण कार्यालय रात में जागता रहा और उसे अचानक नींद आ गई। जिसे कार अनियंत्रित होकर हाईटेंशन लाइन के खंभे से टकरा गई लेकिन खुशकिस्मती रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

प्रकाशित तारीख : 2020-02-29 06:39:20

प्रतिकृया दिनुहोस्