भरतपुर में जनता त्रस्त-प्रशासन मस्त

भरतपुर की पंचायत समिति सेवर मे पंचायत समिति कार्यालय सेवर पर श्रृम विभाग द्वारा आज पंचायत समिति की सभी ग्राम पंचायतों के नरेगा कार्ड धारको एंव मजदूर वर्ग के लोगों को लाभान्वित योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए एक शिविर लगाकर मजदूरी कार्ड जारी करने के लिए पुरुषों एवं महिलाओं को आमंत्रित किया गया था ।

सूचना पाकर  शिविर मे काफी संख्या मे लोग पहुंचे लेकिन शिविर मे न तो श्रृम विभाग के अधिकारी पहुंचे और नही पंचायत विभाग के अधिकारीयों ने इस आयोजन मे कोई दिलचस्पी दिखाई । जब लोगों काफी संख्या मे जमा होते गए और शिविर की कोई व्यवस्था नही देखी गई तो उन्होंने मीडियाकर्मियों को इस लापरवाही की जानकारी दी ।

जब पत्रकारों ने पहुंच कर व्यवस्था देखी तो काफी संख्या मे लोग परेशान नजर आए । कवरेज के दौरान पंचायत समिति कार्यालय से विकास अधिकारी देवेंद्र सिंह गायब मिले जब उनसे मोबाइल पर बात की तो उन्होंने जिला कलेक्टर कार्यालय पर मीटिंग मे शामिल होने की बात कही । और जब पत्रकारों ने श्रृम विभाग के अधिकारियों से बात की तो अपनी गलती छुपाते हुए सारी लापरवाही पंचायती विभाग के अधिकारी देवेंद्र सिंह की बताई । जब इस बारे मे उच्चाधिकारियों को इस मामले से अवगत कराया तो आनन फानन मे टैंट लगवाया गया और पीने के पानी व्यवस्था की गई और तब जाकर अधिकारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई ।

Mar 03, 2020 23:17:49 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब