सरकारी प्राथमिक शिक्षा हुई मजबूत - खंड शिक्षा अधिकारी

वर्तमान समय में सरकारी प्राथमिक शिक्षा निश्चित रूप से मजबूत हुई है और अभिभावक अब सरकारी प्राइमरी विद्यालयों में बच्चों को पढ़ाने के लिए अग्रसर हो रहे हैं। 

मौली ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारी पुष्पराज सिंह पटेल ने ब्लॉक क्षेत्र के देवरी बुजुर्ग गांव के विद्यालय में आयोजित वार्षिकोत्सव व अलंकरण समारोह में कहा। उन्होंने कहा कि प्राथमिक शिक्षा में सुधार इसी गति से होता रहा तो आने वाले समय में अभिभावक आधुनिक परिवेश के महंगे विद्यालयों को छोड़कर अपने बच्चों को कम फीस में सरकारी प्राथमिक विद्यालय में पूरी तरह से पढ़ाना शुरू कर देंगे इस मौके पर उन्होंने मां सरस्वती देवी के चित्र पर दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया ।

इस मौके पर प्रधानाध्यापक संतोष कुमार गुप्ता ने कहा कि अभिभावकों तथा क्षेत्र के लोगों का सहयोग का परिणाम है कि आज यह विद्यालय शिक्षा के क्षेत्र में अग्रसर है और यही सहयोग मिलता रहा तो आने वाले समय में यह विद्यालय और उन्नत करेगा कार्यक्रम के दौरान मेधावी तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम में अच्छा कार्यक्रम प्रस्तुत करने वाले नन्हे मुन्ने बच्चे छात्र-छात्राओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।  इस मौके पर शिक्षक दयाराम सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-08 02:37:25

प्रतिकृया दिनुहोस्