भाजपा  के पोलिंग प्रमुख सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की जुटी भीड़

स्नातक विधान परिषद चुनाव पर की गई चर्चा

भारतीय जनता पार्टी की पोलिंग प्रमुख सम्मेलन में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ रही। सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे जिनका कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर तथा चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया। सम्मेलन में आने वाले स्नातक विधान परिषद चुनाव पर चर्चा की गई और कहा कि सभी कार्यकर्ता अभी से चुस्त-दुरुस्त होकर काम करना शुरू कर दें हर हाल में स्नातक चुनाव में बीजेपी प्रत्याशी की जीत होना चाहिए।

मलवां ब्लाक क्षेत्र के मुरादीपुर के पास स्थित त्रिवेदी इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में भारतीय जनता पार्टी का पोलिंग प्रमुख सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह मौजूद रहे। दोनों नेताओं का भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत किया वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भाजपा जिला अध्यक्ष आशीष मिश्रा के नेतृत्व में चांदी का मुकुट पहनाकर स्वागत किया गया।

बीजेपी के पोलिंग प्रमुख सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य स्नातक एमएलसी चुनाव था जिस पर विस्तार से चर्चा की गई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने स्पष्ट रूप से कहा कि हर हाल में भारतीय जनता पार्टी का स्नातक प्रत्याशी जीतना चाहिए इसके लिए कार्यकर्ताओं को अभी से काम करना शुरू कर देना चाहिए। बताते चलें कि प्रयागराज- झांसी खंड की स्नातक सीट के लिए विधान परिषद चुनाव के लिए भाजपा ने तैयारी तेज कर दी है जिसमें 10 जनपद यानी फतेहपुर प्रयागराज कौशांबी चित्रकूट बांदा महोबा हमीरपुर जालौन ललितपुर झांसी के पार्टी के जिलाध्यक्ष जिला संयोजक जिला सहसंयोजक विधानसभा संयोजक व भूत संयोजक सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिनकी क्षेत्र के विधायक करण सिंह पटेल सहित भारतीय जनता पार्टी के हजारों पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-08 11:23:08

प्रतिकृया दिनुहोस्