कोरोना की दहशत, दुकानों में मास्क का स्टाक खत्म

कोरोना की दहशत, दुकानों में मास्क का स्टाक खत्म

कोरोना वायरस को लेकर लोगों में भय का माहौल है। लोग अपने बचाव के लिए मास्क लगाकर नजर आ रहे हैं। इतनी ही नहीं घरों से निकलने के पहले लोग मास्क लगाकर निकलने लगे हैं। सरकारी कार्यालयों में अधिकारी व कर्मचारी भी मास्क पहने नजर आ रहे हैं। वहीं मेडिकल स्टोरों व दुकानों में मास्क की मांग अधिक होने से इनका स्टाक खत्म है।

देश में कोरोना वायरस को लेकर लोगों में भय व्याप्त हो गया है। सभी अस्पतालों में इसके लिए एक वार्ड भी तैयार कर लिए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सदर अस्पताल में वायरस से लड़ने के लिए पुुख्ता इंतजाम किए हैं। जिला अस्पताल में चिकित्सक व कर्मचारी भी मास्क पहनकर इलाज कर रहे हैं। जगह जगह जागरूकता संबंधी सूचना भी चस्पा की गईं हैं। जिससे लोग पढ़कर इस संक्रामक बीमारी से बचाव कर सकें। इधर भय के कारण सभी लोग मास्क पहनकर घरों से निकल रहे हैं।

वहीं मास्क की बिक्री अधिक होने के कारण मेडिकल स्टोरों व दुकानों में मास्क ढ़ूढ़ने से भी नहीं मिल रहे हैं। तो कुछ लोग मफरल को मुंह में लगाकर चल रहे हैं। पाल मेडिकल स्टोर के संचालक कमल किशोर पाल ने कहा कि उनके पास रखा स्टाक खत्म हो गया है। कहा कि डिमांड के बाद भी मास्क नहीं आए हैं। सीएमओ डा.राजकुमार सचान ने कहा कि कोरोना वायरस की अस्पतालों में तैयारी पूरी कर ली गई है। जिसके लिए एक वार्ड नया बनाया गया है।

Mar 08, 2020 23:26:17 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब