होली मिलन समारोह पर मैत्री मैच में पुलिस प्रशासन ने बयाना एकादश को 2 विकेट से हराया

होली मिलन समारोह के साथ रविवार को कस्बे के बागड फील्ड में पुलिस प्रशासन व बयाना एकादश के बीच मैत्री क्रिकेट मैच खेला गया। मैच में पुलिस प्रशासन की टीम ने बयाना एकादश को दो विकेट से हराकर जीत दर्ज की। 

पुलिस प्रशासन के कप्तान सीओ खीवसिंह राठौड व बयाना एकादश के कप्तान मुकेश सूपा रहे, ऑलराउंडर ज्वाला शर्मा मैन ऑफ द मैच रहे। 5-15 ओवर के इस मैत्री मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी बयाना एकादश की टीम 14.2 ओवर में 89 रनों पर ऑल आउट हो गई। इसमें भक्तराज मथुरिया ने 16 व सोनू शर्मा ने 13 रनों का योगदान दिया। 

पुलिस टीम की ओर से एसएचओ बयाना मदन मीना व रुदावल एसएचओ मुकेश चैंची ने 3-3 विकेट लिए। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुलिस प्रशासन की टीम ने 12.3 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर जीत के जरुरी रन बना लिए। 

जिसके बाद पुलिस प्रशासन सहित सामाजिक कार्यकर्ता ने होली मिलन समारोह का आयोजन किया। जिसमे सभी ने एक दूसरे को गुलाल एवं चंदन टीका लगाकर होली कि शुभकामनाएं दी। पुलिस उपाधीक्षक खीबसिंह राठौड़ ने सभी को बताया की होली के पावन पर्व को प्यार प्रेम से मनाए।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि विधायक अमरसिंह जाटव ने विजेता व उपविजेता टीमों के कप्तानों व मैन ऑफ द मैच ज्वाला शर्मा को शील्ड प्रदान की। इस अवसर पर व्यापार महासंघ अध्यक्ष विनोद सिंघल, कांग्रेस जिला महासचिव बनवारी हरजाई सहित कई खेल प्रेमी मौजूद रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-09 12:22:22

प्रतिकृया दिनुहोस्