अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सम्मानित हुईं प्रतिभाएं

मलवा विकास खंड के शाहजहाँपुर गांव स्थित ज्योतिपुंज पब्लिक स्कूल में बडी धूमधाम से वार्षिकोत्सव मनाया गया। कार्यक्रम में अनेक प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया गया। सम्मान पाकर रोमांचित  प्रतिभाओं ने कहा धन्यवाद। 

मुख्य अतिथि कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह जैकी ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर नारी को समाज में सम्मान दिए जाने पर देते हुए उनकी कामयाबियों पर विस्तार से चर्चा किया। इस अवसर पर राज्यमंत्री ने क्षेत्रीय प्रतिभाओं को अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया।

समारोह में छात्र छात्राओं ने गीत, संगीत, व नाटिकाओं के माध्यम से सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया।छात्राओं नें मेरा रंग दे बसंती चोला...राष्ट्रीय गीत पर शानदार प्रस्तुति देकर तालिया बटोरी।

प्रधानाचार्य सुनील ऊत्तम ने बताया कि गांव में जन्मे और यहीं की मिट्टी में पले बढ़े व विभिन्न क्षेत्रों में सेवा देकर गांव का नाम रोशन करने वाली प्रतिभाओं को सम्मानित करना गौरव की बात है।

इस मौके पर उपेन्द्र उत्तम,कुलदीप उत्तम, अनूप उत्तम, रवींद्र कुमार, सचिवालय में सहायक समीक्षाधिकारी विजय कुमार, मंजू,रेनू, पिपरा देवी आदि को अंग वस्त्र से  सम्मानित किया गया और समाजोत्थान में सहयोग की अपील किया । अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित इस कार्यक्रम में  भ्रूणहत्या पर छात्राओं की नाटिका को सभी  उपस्थित लोगों ने सराहा।

अभिभावकों ने इस नाटिका में शामिल छात्राओं को सम्मानित कर उत्साह वर्धन किया। इस मौके पर जिला पंचायत सदस्या जयंती वर्मा, प्रधान दिनेश वर्मा, प्रंबधक निश्छ्ल उत्तम,मनीष उत्तम,रामअवतार आदि रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-09 12:36:46

प्रतिकृया दिनुहोस्