आबकारी विभाग की साझेदारी में  पुलिस ने 225 लीटर अवैध शराब पकड़ी 

त्यौहार को शांतिपूर्ण ढंग से मनाए जाने के लिए सरकार व पुलिस प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं । प्रशासन ने शराब और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए कमर कस लिया है। पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा के निर्देशन  में आज आबकारी निरीक्षक लक्ष्मी शंकर बाजपेई हमराही बल के साथ जहानाबाद थाना  प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद संतोष शर्मा,  बिंदकी, बकेवर, औंग और चांदपुर थाना पुलिस के साथ नोनारा कंजरन डेरा में छापामारी करके 225 लीटर देशी महुआ की शराब व बनाने के उपकरण बरामद किया और 18 कुंतल लहन नष्ट कराया।

होली के त्यौहार को देखते हुए डेरों में भारी मात्रा में कच्ची शराब का निर्माण किया जा रहा था।  कुछ बदनाम अड्डे हैं जहां बराबर कच्ची शराब का अवैध का करोबार बराबर किया जाता है।  आबकारी निरीक्षक लक्ष्मी शंकर बाजपेई एवं प्रभारी निरीक्षक जहानाबाद संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि अब ऐसे अभियान चलते रहेंगे और किसी भी हाल में कच्ची व जहरीली शराब का उत्पादन नहीं होने दिया जाएगा। ऐसा करने वालों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

देर शाम तक पुलिस यह नही बता पाई है कि जिन शराब कारोबारियों के यहाँ से भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद हुई हैं उनमें कितने लोगों पर कार्यवाही की गई है।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-10 09:44:03

प्रतिकृया दिनुहोस्