कार सवार हमलावरों ने युवक के साथ किया मारपीट

कार सवार हमलावरों ने युवक के साथ जमकर मारपीट की मोहल्ले के लोग एकत्र हुए और ललकारा तो हमलावर गाड़ी छोड़कर भाग निकले। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया। गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला कजियाना में पुराने विवाद के चलते कार सवार आधा दर्जन से अधिक लोग पहुंचे और इसरार कुरैशी उम्र 50 वर्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी। लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और ललकारा तो कार सवार लोग गाड़ी छोड़कर भाग निकले।  जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची घायल युवक इसरार को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। कार सवार युवकों द्वारा हमला करने की घटना के बाद मौके पर भारी भीड़ लगी रही हड़कंप मचा रहा कुछ लोगों ने कार की हवा भी निकाल दी।

जिसको पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। विवाद के मामले में बताया जाता है कि जाफर गंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव में बकरी चराने की विवाद में मारपीट हुई इसी मामले को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परिसर में भी दो पक्षों के बीच दो बार मारपीट हुई इसी मामले ने तूल पकड़ते हुए एक बार फिर देर रात को मोहल्ला कजियाना में मारपीट कर दी । जिसके चलते अफरा-तफरी का माहौल  रहा। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-13 11:59:17

प्रतिकृया दिनुहोस्