नाबालिग किशोरी को अगवा कर दुष्कर्म:आरोपी की गिरफ्तारी को टीम गठित

बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की देर शाम हैण्डपम्प में पानी भरने गई नाबालिग किशोरी को ट्रक चालक ने अगवा कर दुष्कर्म किया,किशोरी काफी खोजने के बाद मिली। परिजन उसे लेकर थाने आए और पुलिस को तहरीर दी। सूचना पर सीओ बिंदकी पहुंचे और पुलिस टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव हरदासपुर में बुधवार की रात करीब 9 बजे दलित नाबालिग किशोरी पड़ोस में  लगे हैण्डपम्प में पानी भरने गई थी। होली के पर्व पर गांव का  ही एक ट्रक चालक घर आया था।

किशोरी को अगवा कर ले गया और दुष्कर्म किया।  काफी देर तक किशोरी के वापस नहीं लौटने पर परिजनों ने खोजबीन की। किशोरी  मिलने पर आपबीती परिजनों को बताई है। जिसे परिजन  लेकर थाने पहुंचे और तहरीर दी। थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि किशोरी मंदबुद्धि की है। वह थोड़ी देर में दूसरा कुछ कहने लगती है। आरोपी युवक की तलाश  जारी है। सूचना पर सीओ बिन्दकी मौके पर पहुंचे घटना की पड़ताल शुरु कर दी। सीओ ने बताया आरोपी युवक की खोजबीन जारी है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम को बांदा सहित जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र में भेजा गया। वहीं पीडित परिजनों ने ट्रक चालक के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए देवमई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। 

बकेवर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड दलित बच्चे की हत्या और दलित नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म की घटना  को लेकर क्षेत्रवासी सहम गए है।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-13 12:17:58

प्रतिकृया दिनुहोस्