श्री राम जानकी मंदिर के वार्षिकोत्सव में आयोजित भंडारे में लोगों ने पाया प्रसाद

श्री राम जानकी मंदिर के वार्षिकोत्सव में भंडारे का आयोजन किया गया। हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं ने प्रसाद पाया और अपने को धन्य समझा। लोगों ने भगवान श्री राम और माता जानकी की पूजा-अर्चना भी की श्रद्धा विश्वास के चलते भारी भीड़ मौजूद रही। भंडारा दोपहर से देर रात तक चलता रहा।

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला नजाही बाजार स्थित श्री राम जानकी मंदिर के वार्षिकोत्सव में सुबह से ही श्रद्धा और विश्वास के चलते भक्तों का आना शुरू हो गया था। भक्तों ने भगवान श्री राम और माता जानकी की पूजा अर्चना किया और प्रसाद चढ़ाकर आशीर्वाद भी मांगा ।

बताया जाता है कि श्री राम जानकी मंदिर में जो भी भक्त आता है और सच्चे मन से प्रभु से मांगता है ।उसकी मनोकामना अवश्य पूरी होती है ।वैसे तो यहां पूरे वर्ष श्रद्धालुओं का आना रहता है । वार्षिकोत्सव में श्रद्धालुओं की भारी भीड़ मौजूद रही।  दोपहर बाद से ही भंडारा प्रारंभ हो गया ।

सबसे पहले कन्याओं ने प्रसाद ग्रहण किया। इसके बाद देर रात तक चले भंडारे में हजारों लोगों ने प्रसाद पाया और अपने को धन्य समझा। श्री राम जानकी मंदिर के स्वामी बाबा उदय दास ने बताया कि प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी भंडारे का आयोजन किया गया है। जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।

इस मौके पर श्याम जी गुप्ता, राम कुमार रजनीश गुप्ता, राजू गुप्ता, संतोष सिंह सुरेश सिंह, एडवोकेट राम मोहन, बाबा श्याम नारायण सहित सैकड़ों लोग कार्य व्यवस्था में लगे रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-15 10:23:11

प्रतिकृया दिनुहोस्