कानपुर में कमिश्नर आवास के पास एक बंगले में युवती से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी फरार

कानपुर में ग्वालटोली थाना क्षेत्र में कमिश्नर आवास के पास एक बंगले में चार युवकों ने असम की युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर बाहर आई युवती ने राहगीरों की मदद से पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले युवक भाग निकले।पुलिस ने उनकी कार कब्जे में ली है। वहीं युवती को महिला थाने भेजा गया है। कमिश्नर आवास के पास रात करीब पौने ग्यारह बजे सड़क पर एक युवती शोर मचाते हुए बंगले से बाहर आई। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। यह देख स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उससे बातचीत करने का प्रयास किया।

पता चला कि युवती असम की रहने वाली है और वह हिंदी नहीं बोल पाती है। इसलिए लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। ग्वालटोली इंस्पेक्टर विजय शंकर पांडेय मौके पर पहुंचे। उन्होंने युवती को महिला थाने भेजा। बताया कि युवती के कपड़े अस्तव्यस्त हैं। मेडिकल कराया जाएगा। युवकों की कार कब्जे में ली गई है। कार नंबर के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है। युवती की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हैरानी की बात ये है कि थानेदार ने आलाधिकारियों तक को घटना जानकारी नहीं दी।

एसपी पश्चिम डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि फिलहाल घटना की जानकारी नहीं है। अगर ऐसी घटना हुई है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। उधर सीओ अजीत कुमार रजक का कहना है कि वह इंस्पेक्टर से घटना के बारे में जानकारी नहीं जुटा पाए हैं। महिला थाना एसओ वर्षा श्रीवास्तव का कहना है कि युवती काफी डरी हुई। उसकी हालत सामान्य होने पर आगे पूछताछ की जाएगी।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-17 02:17:43

प्रतिकृया दिनुहोस्