प्रेमिका संग  आयी युवती से हवस मिटाने के लिए साथियों ने युवक को काट डाला

फतेहपुर जिले में प्रेमिका संग आयी युवती से हवस मिटाने के लिए साथियों ने एक युवक को काट डालने  का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। हत्यारों ने दुर्घटना का रूप देने के लिए शव को इटरा-जाफरगंज मार्ग में लाकर फेंक दिया। युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सुबह सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस के अधिकारी और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची पड़ताल शुरू कर दी।

मामला जाफरगंज थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार रहीस (28) पुत्र रमजान के घर पर सोमवार की सुबह गांव के ही फहीम व सलीम आये और  रहीस को साथ लेकर बकरीदन के नलकूप चले गये वहां पर मीट बनाया और खाया सभी साथियो  ने शराब भी पी। जब देर शाम रहीस घर नहीं लौटा तो उसकी बहन अनीसा ने भाई से फोन पर बातचीत की उसने नलकूप में होने की बात बताई। बताया जाता है कि रात में फहीम ने अपनी प्रेमिका को नलकूप पर बुलाया उसके साथ एक अन्य महिला आयी थी। प्रेमिका के साथ आयी युवती से हवस मिटाने के लिए उक्त तीनों साथी आपस में भिड गए। फहीम व सलीम ने अपने साथी रहीस को ईट से कुचला,लाठी डंडो से पीट और कुल्हाड़ी से काटकर निर्मम हत्या कर दी। आरोपियों ने शव को लाकर इटरा-जाफरगंज मार्ग में फेंक दिया। मंगलवार की सुबह युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को हुई कोहराम मच गया।

 सूचना पर सीओ बिन्दकी सहित अधिकारी मौके पर पहुंचे परिजनों ने उन्हें सारी घटना बतायी। मौके पर फारेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाये गए। मृतक की मां चन्दो बीबी पत्नी रमजान ने फहीम व सलीम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई। थानाध्यक्ष शेर सिंह ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आगे की कार्रवाई प्रचलित है। मृतक अविवाहित था।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-18 23:32:24

प्रतिकृया दिनुहोस्