आदित्य बने उपनगर के पालक मंत्री

आदित्य बने उपनगर के पालक मंत्री

विभागों के बंटवारे के बाद कल पालक मंत्रियों की सूची घोषित की गई, जिसके अनुसार शिवसेना नेता-युवासेनाप्रमुख व पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को मुंबई उपनगर का पालक मंत्री बनाया गया है, जबकि कांग्रेस के असलम शेख को मुंबई शहर का पालक मंत्री घोषित किया गया है।

सुभाष देसाई को संभाजी नगर, एकनाथ शिंदे को ठाणे और अनिल परब को रत्नागिरी और उदय सामंत को सिंधुदुर्ग का पालक मंत्री बनाया गया है। शिवसेना के पास १३, राकांपा को १३ और कांग्रेस को १० जिले का पालक मंत्री पद सौंपा गया है।

कल देर शाम पालक मंत्री पद की सूची घोषित की गई, जिसके तहत अदिति तटकरे को रायगढ़, दादाजी भुसे को पालघर, छगन भुजबल को नासिक, अब्दुल नबी सत्तार को धुले, के.सी. पाडवी को नंदुरबार, गुलाबराव पाटील को जलगांव, हसन मुश्रिफ को नगर, शामराव उर्फ बालासाहेब पाटील को सातारा, जयंत पाटील को सांगली, दिलीप वलसे पाटील को सोलापुर, बालासाहेब थोरात को कोल्हापुर, राजेश तुपे को जालना, नवाब मलिक को परभणी, वर्षा गायकवाड़ को हिंगोली, धनंजय मुंडे को बीड़, अशोक चव्हाण को नांदेड़, शंकरराव गडाख को धाराशिव, अमित देशमुख को लातूर, यशोमति ठाकुर को अमरावती, बच्चू कडू को अकोला, शंभूराजे देसाई को वाशिम, डॉ. राजेंद्र शिंगणे को बुलढाणा, संजय राठौैड़ को यवतमाल, डॉ. नीतिन राऊत को नागपुर, सुनील केदार को वर्धा, सतेज पाटील को भंडारा, अनिल देशमुख को गोंदिया और विजय वडेट्टीवार को चंद्रपुर का पालक मंत्री बनाया गया है।

Jan 09, 2020 12:24:47 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब