देश में अब तक 324 लोग पॉजिटिव, तेलंगाना में दो और नए मामले आए सामने, संख्या बढ़कर हुई 21

देश में अब तक 324 लोग पॉजिटिव, तेलंगाना में दो और नए मामले आए सामने, संख्या बढ़कर हुई 21

कोराेना वायरस तेजी से भारत में पैर पसारता ही जा रहा है। भारत में कोरोना वायरस से पीड़ितों की संख्या 324 तक पहुंच गई हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि भारत में कोरोना वायरस से अब तक 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि संक्रमितों के संपर्क में आने वाले 6,700 से अधिक लोगों को कड़ी निगरानी में रखा गया है।

अपडेट....

-तेलंगाना में कोरोना वायरस से जुड़े दो और मामले सामने आए हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को कोविड-19 के दो नए मामले सामने आए हैं, जिससे प्रदेश में ये आकड़ा बढ़कर 21 हो गया है।

-महाराष्ट्र में कोविड-19 से संक्रमित मामलो 64 तक पहुंच गए हैं। शनिवार को यहां कोरोना वायरस के 12 नए मामले सामने आए हैं। 

-केरल के सीएम पिनाराई विजयन जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में कोरोना के 12 नए मामलों की पुष्टि की गई है। अब केरल में पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 52 हो गई है।

-केंद्र शासित प्रदेश लद्दाख में शनिवार को कोविड-19 से संक्रमण के तीन नए मामले सामने आए, जिसके बाद से यहां संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। लद्दाख मामलों के विभाग के आयुक्त/सचिव रिगजियान सैंफिल ने पत्रकारों से कहा कि तीन नए मामलों की शनिवार को पुष्टि हुई है, जिसके बाद से केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमित लोगों की कुल संख्या 13 हो गई है।

Mar 21, 2020 20:25:34 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब