समाज को जागरूक करके ही कोरोना से जीत पाएगे जंग

कोरोना से बचने के लिए खुद को जागरूक होना पड़ेगा ,और अपने गांव गली मुहल्लों में भी लोगों को जागरूक करना होगा, तभी हम कोरोना से जंग जीत पाएंगे।

शनिवार को थाना बकेवर परिसर में स्थानीय व्यापारियों व मीडिया कर्मियों की एक हुई बैठक में यह संदेश प्रसारित किया गया।

इस मौके पर थानाध्यक्ष अरविंद गौतम ने कहा कि हमें इस लाइलाज बीमारी से लड़ने के लिए समाज को जागरूक करना होगा, क्योंकि सावधानी से ही हम इस जंग को जीत सकते हैं। उन्होंने कहा कि   सोशल मीडिया में कुछ भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं उससे भी सावधान रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि अगर आपके गांव या मोहल्ले में कहीं दूसरे स्थानों से लोग आए हुए हैं, तो उन्हें जांच कराने के लिए प्रेरित करें, जिससे बीमारी को फैलने से रोका जा सके ।इस जागरूकता बैठक में उपस्थित सभी व्यापारियों व मीडिया कर्मियों ने लोगों को जागरूक करने के लिए शपथ लिया, और प्रधानमंत्री के आवाहन पर कल निर्धारित  कर्फ्यू के अवधि में अपने घरों से बाहर न निकलने तथा व्यापारिक संस्थानो को बंद रखने की सलाह दी, जिससे इस कर्फ्यू दिवस को सफल किया जा सके।

 इस मौके पर संजय स्वर्णकार, लक्ष्मीकांत त्रिवेदी, बबलू द्विवेदी ,अशोक प्रधान, अशोक वर्मा, विनोद पटेल, विनोद शुक्ला, दुल्लू अग्रवाल, सुरेश शुक्ल, शिव नरायण गुप्त, कामता वर्मा ,श्याम त्रिपाठी, आदित्य त्रिपाठी, संदीप गुप्ता, सन्तोष शुक्ल, रवीन्द्र त्रिपाठी, ललित मिश्रा, रंजन शुक्ल, अमरनाथ मिश्रा, ताहिर सिद्दीकी, लईक अहमद ,हरिओम कुशवाहा व थाना बकेवर के सभी पुलिस कर्मी खास तौर से मौजूद रहे।

प्रकाशित तारीख : 2020-03-22 10:32:29

प्रतिकृया दिनुहोस्