जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए बाहर नहीं निकले नागरिक

जनता कर्फ्यू को सफल बनाने के लिए बाहर नहीं निकले नागरिक

विश्व समेत भारत के विभिन्न राज्यों में फैले कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी द्वारा जनता कर्फ्यू के आह्वान का असर रविवार सुबह सात बजे से ही दिखना शुरू हो गया। फतेहपुर मुख्यालय सहित विभिन्न कस्बों और ग्रामीण क्षेत्रों में सन्नाटा देखने को मिला। सड़कों में वाहन भी नजर नहीं आये,दकाने व प्रतिष्ठान भी बंद रहे।

कोराना महामारी को मात देने के लिए केंद्र व राज्य  सरकारों के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए लोगों ने  व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद रखा। वहीं जनता कर्फ्यू को और सफल बनाने के लिए लगातार अपने घरों में रह कर सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से अपील कर रहें कि आप सभी अपने अपने घरों में आज सुबह सात से नौ बजे तक रुक कर कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकें। 

वहीं पीआरवी,पुलिस फोर्स ने बाहर निकले हुए लोगों को समझा बुझाकर घरों को वापस कर दिया।

कहाकि सभी नागरिक इस देशव्यापी अभियान का हिस्सा बनें और कोरोना के खिलाफ लड़ाई को सफल बनाएं। नागरिकों ने कहाकि हमारा संयम और संकल्प इस महामारी को परास्त करके रहेगा। आज हमें एकजुट होकर कोरोना संक्रमण के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ने की जरूरत है। रात 9 बजे तक सभी देशवासी जनता-कर्फ्यू का पालन करें एवं कोरोना महामारी से लड़ने में सहयोग करें। जनपद में मिशन सफल रहा।

Mar 22, 2020 18:33:31 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब