कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अक्षय कुमार ने डोनेट किए 25 करोड़

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए 25 करोड़ रुपए की राशि दान की है। अक्षय कुमार ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा है कि वो कोरोना वायरस जैसी बीमारी से जंग लड़ने के लिए सहयोग करते हुए प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प ले रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा है - ये वो समय है जब सब कुछ हमारे अपने लोगों की जिंदगी के लिए जरूरी है। इस समय हमें हर जरूरी चीज करने की जरूरत है। मैं अपनी बचत में से पीएम राहत कोष में 25 करोड़ रुपए दान करने का संकल्प करता हूं। इसके आगे उन्होंने लिखा है आइए जिंदगी बचाएं, 'जान है तो जहान है'।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए थे। वहीं ऋतिक रोशन ने भी महाराष्ट्र में बीएमसी वर्कर के मास्क और सेनिजाइजर के लिए 20 लाख रुपए डोनेट किए थे।

पीएम मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा के वक्त आह्वान किया था कि इस महामारी के वक्त घर पर रहने के साथ साथ जरूरतमंदों की मदद करें ताकि लोगों को दिक्कत न हो। इसके बाद डेली वेज वर्करों के लिए करण जौहर, तापसी पन्नू, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी समेत कई बड़े सेलेब्रिटी मदद के लिए आगे आए हैं। 

Mar 28, 2020 20:09:28 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब