हिम्मत रखो, सरकार आपके साथ है - मुख्यमंत्री

हिम्मत रखो, सरकार आपके साथ है - मुख्यमंत्री

अड़चनें बहुत हैं, समस्याएं भी हैं लेकिन चिंता मत करो। हिम्मत रखो, हर संकट के समय सरकार आपके साथ है! उद्योगपति साहसी होते हैं। हिम्मत, जिद के जोर पर नई दुनिया के निर्माण करने की ताकत उनमें होती है इसलिए अड़चनों को गिनने की बजाए संकट के सीने पर चलकर जाओ, भविष्य आपका ही है। इस मार्ग पर आपके हिस्से में आनेवाली बाधाएं दूर करने की जिम्मेदारी सरकार की है, ऐसा वचन मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने उद्योगपतियों को दिया। मुख्यमंत्री ने कल उद्योग प्रदर्शनी के दौरान उद्योगपतियों को संबोधित करते हुए उक्त बातें कहीं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मंदी है। है ही, इसलिए क्या इस पर रोएं? जो लड़ता है, वही जीता है, यह मंत्र उद्योगपति ध्यान में रखें, ऐसा भी उद्धव ठाकरे ने कहा। मराठवाड़ा के लघु उद्योगपतियों के संगठन ‘मसिआ’ की ओर से ‘महाराष्ट्र एडवांटेज एक्स्पो’ नामक उद्योग प्रदर्शनी का आयोजन किया गया था। इस प्रदर्शनी का उद्घाटन कल मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के हाथों किया गया।

इस दौरान उद्धव ठाकरे ने उद्योगपतियों के साथ बातचीत भी की। उन्होंने कहा कि लघु उद्योगपतियों की ताकत देखकर मुझे हर्ष हुआ है। शून्य से विश्व निर्माण करते हैं इसलिए उनका यह वैभव देखने के लिए मैं यहां आया हूं। पहले भी उद्योगपतियों से बातचीत होती थी। सरकार हमारी सुनती नहीं, ऐसी शिकायतें उद्यमी करते थे लेकिन तब कोई भी अधिकार नहीं था। पर यह सरकार आपकी है, आपके अधिकारों की है। मतलब आपको पैरों पर खड़ी करनेवाली सरकार है। राह में आनेवाले कांटे को दूर करनेवाली सरकार है, ऐसा भी उद्धव ठाकरे ने कहा। इस मौके पर उद्योग मंत्री सुभाष देसाई, पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे, सार्वजनिक स्वास्थ्य मंत्री राजेश तुपे, राज्य मंत्री अब्दुल सत्तार, शिवसेना नेता चंद्रकांत खैरे, सांसद इम्तियाज जलील, शिवसेना सचिव मिलिंद नार्वेकर, राज्य के मुख्य सचिव अजोय मेहता आदि उपस्थित थे।

Jan 10, 2020 12:41:28 - मे प्रकाशित

अपना काँमेंट लिखें

सब