हम साथ-साथ हैं!

जब हमारे लोग मुसीबत में हों तो जहां तक हो सके उन्हें मदद करनी चाहिए। फिल्म और टीवी की शूटिंग शूटिंग करीब 20 दिनों से बंद है। इसका सीधा असर फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले डेली वेज वर्कर्स पर पड़ रहा है। उनके पास काम नहीं है। ऐसे में उनके सामने एक बड़ी आर्थिक समस्या खड़ी है।

इंडस्ट्री के इन दैनिक भत्ता कर्मचारियों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलेब्स आगे आ रहे हैं। सलमान खान के बाद अब अमिताभ बच्चन भी डेली वेज वर्कर्स की मदद के लिए आगे आएं हैं। वह एक लाख परिवारों के राशन का खर्च उठाएंगे। सूत्रों के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने इस महामारी से प्रभावित डेली वेज वर्कर्स के एक लाख परिवारों को एक महीने का राशन देने का वादा किया है। वह अपनी मदद आल इंडिया फिल्म एम्पलाइज कनफेडरेशन से जुड़े वेज वर्कर्स को देंगे।

अमिताभ के इस कदम को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण जेवलर्स का भी स्पोर्ट्स मिल रहा है। सोनी पिक्चर ने इस संबंध में रविवार को एक बयान जारी किया। इसमें कहा गया है, ‘जिस अभूतपूर्व स्थिति में हैं, उसमें अमिताभ बच्चन द्वारा शुरू की गई पहल ‘वी आर वन’ को सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण जेवलर्स स्पोर्ट कर रही है। इसके जरिए 1 लाख परिवारों के एक महीने तक राशन के लिए फंड दिए जाएंगे।

प्रकाशित तारीख : 2020-04-08 11:55:05

प्रतिकृया दिनुहोस्