उत्तरप्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या 1843 हुई, अब तक 29 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। प्रदेश में नए केस आने के साथ ही उत्तरप्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1843हो गई है। इसके साथ ही मेरठ में कोराना से एक और मौत हो गई है।

जबकि कानपुर में 20 नए मामले सामने आने के बाद उत्तरप्रदेश में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1843 हो गई है। इसके अलावा फिरोजाबाद में कोरोना संक्रमित पांच और मरीज ठीक होकर आइसोलेशन से मुक्त हो गए हैं। उत्तरप्रदेश में अब तक 29 लोगों की मौत हो गई है। प्रदेश में 289 लोग ठीक होकर घर लौट गए हैं। 

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। रविवार को 20 और नए मामले सामने आ गए हैं। इस बार 20 में से 13 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ला ने बताया कि कानपुर में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 187 हो गई है।

कानपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 160 के पार पहुंच गई है। इसके बावजूद लोग लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आ रहे। लोगों को न ही कोरोना से मौत का खौफ रह गया है न ही पुलिस के डंडों का। कल्याणपुर के पुराना शिवली रोड में सड़कों पर ठेले लगे। रोक के बावजूद क्षेत्रीय लोग जमकर खरीदारी करते नजर आए।

प्रकाशित तारीख : 2020-04-26 19:38:46

प्रतिकृया दिनुहोस्