कैसे कटे दिन, कैसे कटी रातें !

अभिनेता ऋतिक रोशन के घर पर अभी उनके साथ सुजैन खान और उनके दोनों बेटे भी हैं। कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से सुजैन अपने बेटों के साथ ऋतिक के घर ही आ गई थीं ताकि इस मुश्किल वक्त में पूरा परिवार एक साथ रह सके। अब सुजैन खान और ऋतिक रोशन फैमिली साथ रह रहे हैं और काफी मजे कर रहे हैं।

सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने अब इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जो बता हैं कि ऋतिक रोशन फैमिली अभी कितनी खुश है। हाल ही में सुजैन खान ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके दोनों बेटे और ऋतिक रोशन नजर आ रहे हैं। तीनों फ्लैट के बालकनी में खड़े हैं और आपस में बात कर रहे हैं। सुजैन ने फोटो शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने इस वक्त काफी यादगार और कीमती बताया है। साथ ही कैप्शन में लाइफ में प्यार के बारे में भी बताया है। इससे पहले भी सुजैन ने ऋतिक के घर की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे।

वहीं, ऋतिक रोशन भी सुजैन और बच्चों के घर में आ जाने से काफी खुश नजर आ रहे हैं और जब सुजैन उनके घर आई थीं, तब उन्होंने एक इमोशनल नोट लिखते हुए सुजैन की तस्वीर शेयर की थी। इस दौरान दोनों के रिश्तों की काफी चर्चा हुई थी और कई लोगों ने इस फोटो को लाइक कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

प्रकाशित तारीख : 2020-04-27 13:30:59

प्रतिकृया दिनुहोस्